Bihar Local News Provider

गोपालगंज के कुचायकोट में जांच कर रही उत्पाद टीम पर शराब माफियाओं ने की फायरिग

गोपालपुर थाना क्षेत्र के मंगरू छापर गांव के समीप उत्पाद विभाग की छापेमारी के दौरान अपाची बाइक पर सवार होकर पहुंचे शराब के धंधेबाजों ने उत्पाद टीम पर फायरिग कर दी। इस घटना में टीम के सदस्य बाल-बाल बच गए। इस दौरान उत्पाद टीम ने दोनों धंधेबाजों को शराब, पिस्टल व तीन जिदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मंगरू छापर गांव के पास से कुछ धंधेबाज बाइक पर शराब की खेप लेकर जाने वाले हैं। इस सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम मंगरू छापर के समीप वाहन जांच शुरू कर दी। इसी बीच दो अपाची बाइक पर सवार दो धंधेबाज उत्पाद टीम को देखकर भागने लगे। इस दौरान उत्पाद टीम ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। इस दौरान उत्पाद टीम से बचने के लिए शराब माफियाओं ने हवाई फायरिग भी की। टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाजों के पास से उत्पाद टीम ने एक पिस्टल, तीन जिदा कारतूस व 582 बोतल शराब जब्त कर लिया। उन्होंने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ने दोनों गिरफ्तार तस्करों को गोपालपुर पुलिस को सौंप दिया। तस्करों की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के अवदान पट्टी गांव निवासी हरेराम यादव व फुलवरिया थाना क्षेत्र के माधव मठ गांव निवासी बृजेश शाह के रूप में की गई। इस मामले में उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक सुनील कुमार के बयान पर गोपालपुर थाने में दोनों तस्करों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गोपालपुर थाने की पुलिस ने दोनों आरोपित से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इनसेट

पुलिस ने किया फायरिग की घटना से इंकार:

गोपालपुर थाना क्षेत्र के मंगरू छापर गांव में उत्पाद टीम पर फायरिग की घटना से एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इंकार किया है। एसपी ने बताया कि शराब धंधेबाजों ने कोई फायरिग नहीं की है। पुलिस गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ कर रही है।

Kuchaikote


Comments

One response to “गोपालगंज के कुचायकोट में जांच कर रही उत्पाद टीम पर शराब माफियाओं ने की फायरिग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *