Bihar Local News Provider

गोपालगंज के उचकागांव में कुख्यात मुन्ना मिश्रा की धरपकड़ के लिए गोपालगंज पहुंची एसटीएफ की टीम

कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की अपराधियों ने एके 47 से हत्या कर दहशत का माहौल बना दिया है। इस घटना को लेकर कुख्यात मुन्ना मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस की मदद करने के लिए पटना से एसटीएफ की टीम भी कटेया पहुंच गई। एसटीएफ की टीम के साथ पुलिस टीम ने कुख्यात मुन्ना मिश्रा सहित अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है।

जमुनहां बाजार निवासी शिक्षक दिलीप सिंह के भाई से पूर्व में कुख्यात मुन्ना मिश्रा ने रंगदारी की मांग की थी। एसपी आनंद कुमार ने हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में कटेया, विजयीपुर, हथुआ व भोरे थाना की पुलिस पदाधिकारी की एक विशेष टीम गठित किया। पुलिस की इस विशेष टीम की मदद के लिए मंगलवार को पटना से एसटीएफ की टीम भी कटेया पहुंच गई। जिला पुलिस के साथ एसटीएफ की टीम कुख्यात मुन्ना मिश्रा को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

हत्या के बाद दहशत में है जमुनहां के व्यवसायी:

कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की दिन दहाड़े एके 47 से हुई हत्या के बाद मंगलवार को भी पूरी तरह से सभी दुकानें बंद रही। जमुनहां बाजार व आसपास के इलाके में कोई भी व्यक्ति अपने घर से निकलने से बच रहा है। व्यवसायी व बाजार की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है। घटना के दूसरे दिन जमुनहां बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि बाजार में किसी को आने जाने में कोई परेशानी नहीं है। पुलिस पूरी सख्ती के साथ अपराधियों से निपटने को तैयार है।

चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस:

कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार पर शिक्षक दिलीप सिंह की हत्या के बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कुख्यात मुन्ना मिश्रा व उसके सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस बीच पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। हिरासत में लिए गए लोग यूपी के सीमावर्ती गांव के निवासी हैं। पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद कुख्यात मुन्ना मिश्रा उत्तर प्रदेश में जाकर छिप जाता है। सीमावर्ती गांव के कुछ लोग उसका सहयोग कर रहे हैं। हिरासत में लिए गए लोगों से पुलिस मुन्ना मिश्रा के यूपी में स्थित ठिकानों के बारे में पूछताछ कर रही है।

https://gopalganj.org/city-news/14935/