गोपालगंज के माँझा में मां के श्राद्धकर्म में बहन को बुलाने जा रहे युवक की हादसे में मौत

395

अपनी मां के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए अपनी बहन को बुलाने बाइक से जा रहे एक मांझागढ़ थाना क्षेत्र के जगरनाथा गांव निवासी एक युवक को सिवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव के समीप एक वाहन ने रौंद दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बड़हरिया थाना पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सिवान भेज दिया।

बताया जाता है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के जगरनाथ गांव निवासी अजय कुमार की मां लालमुनी देवी की नौ अप्रैल को मौत हो गई। बुधवार की सुबह अजय कुमार अपनी मांग के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए अपनी बहन को बुलाने के लिए बाइक से सिवान जिला के बड़हरिया थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव जा रहा था। युवक नरहरपुर गांव के समीप पहुंचा ही था कि तभी गोपालगंज- बड़हरिया पथ पर तेज गति से जा रहे एक वाहन ने युवक को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों से इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सिवान भेज दिया। हादसे के युवक की मौत की जानकारी मिलने के बाद जगरनाथा गांव को माहौल गमगीन हो गया। हादसे के शिकार बने युवक के घर पर ग्रामीणों की भीड़़ उमड़ पड़ी स्वजनों की चीत्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

छोटे भाई की नवंबर में तय है शादी:

हादसे के शिकार बने अजय कुमार तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थे । इनकी बहन रीमा देवी सभी भाइयों से बड़ी हैं । अजय कुमार की शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी । उन्हें दो जुड़वा बेटियां व एक बेटा है । अपने पति की मौत ही सूचना मिलते ही रीमा देवी दहाड़ मारकर बेसुध हो गईं। बताया जाता है कि हादसे के शिकार बने अजय कुमार के छोटे भाई नीरज कुमारी की नवंबर माह में शादी तय है।

माँझा: आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मांझा के दो चचेरे भाइयों की मौत