गोपालगंज के माँझा में खेत में काम कर रहे किसानों पर जंगली सुअरों का हमला, 8 गंभीर रूप से जख्मी

779

गोपालगंज में आज बुधवार को जंगली सूअरों के झुंड ने खेत में काम कर रहे किसानों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. जंगली सुअरों के इस हमले में 8 किसान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिसमें एक महिला भी शामिल है. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना मांझागढ़ के आलापुर गांव की है.

गोपालगंज में हादसे में अजीब से जंगली जानवर की मौत के बाद हड़कंप

बताया जाता है कि माझागढ़ के आलापुर दियारा इलाके में सुबह आलापुर निवासी तेजाबी हजारी की पत्नी मोदील खातून अपने खेत में काम कर रही थी. वो खेत में लगाई मिर्ची की फसल की सोहनी कर रही थी इसी दौरान फसलों के बीच में से एक सूअर तेजी से आया और उनके ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में पीड़िता गम्भीर रूप से घायल हो गयी. घायल मोदील खातून ने जैसे शोर मचाया जिससे आसपास के खेत में काम कर रहे किसान भी मौके पर पहुंच गए. किसानों को देखते ही जंगली सूअरो के झुंड ने भी किसानों के उपर जानलेवा हमला कर दिया.

इस हमले में 8 किसान घायल हो गए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में मांझागढ़ पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया है. पीड़ित किसान रविन्द्र कुमार ने बताया कि घायलों में अमरेंद्र कुमार पंडित, आकाश कुमार गुड्डू कुमार सहित 8 लोग शामिल हैं. उसने बताया कि खेत में फसल की सोहनी के दौरान जंगली सुअरों के झुंड ने उनके ऊपर हमला किया है.

अपनी सुविधानुसार आप गोपालगंज समाचार को अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी follow कर सकते हैं-
twitter:
https://twitter.com/GopalganjKhabar

facebook:
https://facebook.com/GopalganjOfficial

instagram:
https://instagram.com/GopalganjNews

youtube:
https://youtube.com/channel/UC3YFWPadJowXdHiSYMLuttg