गोपालगंज के मांझागढ़ में चूहों ने शराब पीने के साथ बिल में बनाई मधुशाला

460

गोपालगंज (Gopalganj) में शराब तस्करी (Liquor Smuggling) का एक नया मामला सामने आया है. यहां पर शराब तस्करों ने चूहे का बिल (Rat hole) बनाकर उसके अंदर सैकड़ों बोतल शराब छुपा कर रखी थी. उत्पाद विभाग की छापेमारी के बाद यह खुलासा हुआ. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के मुताबिक उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मांझागढ़ गढ़ के शेख टोली गांव में शराब तस्कर अपने घर में भारी मात्रा में शराब को छुपा कर रखा हुआ है. इसी सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने शेख टोली के रहने वाले मनोज कुमार के घर पर छापेमारी की लेकिन वहां पर कुछ भी बरामद नहीं हुआ.

इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने घर की सघन तलाशी ली तो वहां पर चूहे का एक बिल दिखाई दिया. इस बिल को जब बड़ा किया गया तो उसको देखकर उत्पाद विभाग की टीम की आंखें चौंधिया गयी. उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि ऐसा भी हो सकता है. दरअसल, वहां चूहे के बिल में कई बोतल विदेशी शराब छुपा कर रखी गई थी.

मामले में घर के मालिक मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि उसके घर से चूहे के बिल से 375 एमएल का 28 बोतल शराब और 180 एमएल का 23 बोतल विदेशी शराब जब्त किया गया है. बता दें कि गोपालगंज में हाल के दिनों में शराब की तस्करी बढ़ गई है. इसे लेकर उत्पाद विभाग और पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है. बता दें शराब बरामदगी के एक मामले में बिहार पुलिस का चुहों को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में रहा था.

गोपालगंज के हथुआ में ‘सामान के साथ नाबालिग लड़की भी उठा ले गए चोर’, पुलिस भी हैरत में