मांझा/ पिता की राइफल से युवक ने खुद को मारी गोली, मौत

901

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के इमिलिया गांव में घरेलू कलश से तंग आकर एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवक को स्वजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
[the_ad id=”13131″]
जानकारी के अनुसार, इमिलिया गांव निवासी किसान ओमप्रकाश सिंह का पुत्र 19 वर्षीय कुणाल सिंह किसी न किसी बात को लेकर घर के लोगों से विवाद करता था। गुरुवार को किसी बात को लेकर फिर उसका परिवार में विवाद हो गया। इससे आक्रोशित युवक कमरे में जाकर अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुन कमरे में पहुंचे स्वजनों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान कुणाल सिंह की मौत हो गई। युवक की मौत होने के बाद स्वजन हंगामा करने लगे।
[the_ad id=”13129″]
हंगामा होते देख चिकित्सक इमरजेंसी कक्ष से बाहर निकल गए। इसी बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे नगर इंस्पेक्टर ने स्वजनों को समझा कर शांत करा दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचे पूर्व विधायक मंजीत सिंह स्वजनों को सांत्वना देने में जुटे रहे।
[the_ad id=”13285″]