गोपालगंज में आधी रात को कॉल आते ही घर से निकला था युवक, सुबह दुपट्टा के सहारे पेड़ पर झूलता मिला शव

313

गोपालगंज जिले के कटेया से अब तक की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. आधी रात को मोबाइल फोन की घंटी बजी और युवक अंधेरी रात में बाहर निकल गया. रविवार की सुबह पेड़ से झूलती हुई युवक की लाश मिली, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. लड़की की दुपट्टा से बनाये गये फांसी का फंदा युवक के गले में था. लव के लफड़े में हुई हत्या की वारदात कटेया थाने के पकहां मोड़ के पास की है. मृतक युवक का नाम राहुल कुमार उर्फ बुल्लू है. जो कटेया नगर पंचायत वार्ड नंबर तीन निवासी राजू पासी का 18 वर्षीय पुत्र था. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद हत्या मानकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि परिजन की ओर से लिखित शिकायत नहीं दी गयी है. पुलिस खुलासा के लिए कई बिंदु पर जांच कर रही है.

मुंह में गमछा और गले में था लड़की का दुपट्टा

पुलिस ने जांच के बाद पेड़ से जब युवक के शव को नीचे उतरवाई तो मुंह में गमछा लगा हुआ था और गले में लड़की का दुपट्टा था. वारदात को देखने के बाद मामला प्रेम-प्रसंग की ओर इशारा कर रहा था, लिहाजा पुलिस भी जांच का दायरा बढ़ाते हुए मृतक की मोबाइल फोन और लड़की का दुपट्टा समेत तमाम साक्ष्य को इक्कठा कर जब्त कर लिया.

बेटे की लाश देख बेहोश हो गई मां, बहन बेसूद

युवक की हत्या के बाद पेड़ से शव को लटकाने की खबर मिलते ही परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. घटनास्थल पर मृतक की मां और बहन समेत काफी संख्या में लोग पहुंच गए. मृतक की मां ने जैसे ही बेटे की शव को देखा, बेहोश होकर गिर पड़ी. वहीं बहन बेसूद हो गई और दहाड़ मारकर रोने लगी. मौजूद लोग पीड़ित परिजनों को संभालने में जुट गए.

अब कॉल सीडीआर से खुलेगा मौत का राज

मृतक युवक की मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है. मौत के पीछे की सच्चाई जानने के लिए पुलिस मृतक के मोबाइल का सीडीआर निकालकर कॉल डिटेल खंगाल रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मृतक राहुल उर्फ बल्लू ने कब-कब किससे बात की है और यदि हत्या का मामला है तो किन-किन लोगों की इस वारदात में हाथ है.

गोपालगंज: कॉल आने के बाद कमरे में सो रहा किशोर लापता