Bihar Local News Provider

उचकागांव – उजरा नारायणपुर में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

उचकागांव थाना क्षेत्र के उजरा नारायणपुर गांव में नहाने के दौरान तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। दो बच्चों की हुई मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
[the_ad id=”13131″]
बताया जा रहा है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के सेलार कला गांव निवासी मुस्तफा हुसैन का सात वर्षीय पुत्र सकीबुल हुसैन पिछले चार साल से अपनी मां तबस्सुम खातून के साथ उचकागांव थाना क्षेत्र के उजरा नारायणपुर गांव स्थित अपने ननिहाल में ही रहता था। सकीबुल हुसैन उजरा नारायणपुर गांव के अपने अन्य साथियों के साथ मीरगंज जाने वाले पथ पर स्थित असनंद टोला मोड़ के पास तालाब में नहाने के लिए गया था।
[the_ad id=”13129″]
नहाने के क्रम में वह तालाब के गहरे पानी की ओर चला गया और डूबने लगा। सकीबुल हुसैन को बचाने के लिए उजरा नारायणपुर गांव के उमर हुसैन का चौदह वर्षीय पुत्र जियाउल हक चला गया। बचाने के क्रम में जियाउल हक भी तालाब में डूब गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने गांव के अन्य लोगों की मदद से दोनों बच्चों का शव निकाला।
[the_ad id=”13287″]
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची उचकागांव थाने की पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से दोनों मृत बच्चों के घर पर कोहराम मचा हुआ है।
[the_ad id=”13285″]