Bihar Local News Provider

मांझा/ सीएसपी संचालक को गोली मारकर 90 हजार रुपये लूटे

एक दिन पहले बिहार के बेगूसराय में एक करोड़ रुपये की लूट के बाद शनिवार को एकबार फिर राज्य में बड़ी वारदात सामने आई। अपराधियों ने गोपालगंज में वारदात को अंजाम दिया है। मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर गांव में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने सीएसपी संचालक के छोटे भाई को गोली मारकर 90 हजार रुपये लूट लिए।
[the_ad id=”13129″]
घटना उस वक्त हुई जब सीएपी संचालक का भाई अपनी दुकान में बैठा था। वारदात के बाद गोली लगने से घायल को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर मांझा थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने के लिए पहुंच गई है। आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।
[the_ad id=”13286″]
लूटे का विरोध करने पर मारी गोली
बताया जाता है कि दानापुर गांव में ग्राहक सेवा केंद्र संचालित है। सीएसपी संचालक के छोटे भाई राजू कुमार दुकान पर बैठे थे। तभी दो बाइक चार बदमाश वहां पहुंच गए तथा लूटपाट करने लगे। जिसका विरोध करने पर राजू कुमार को गोली मारकर बदमाश 90 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।
[the_ad id=”13131″]
इस घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।
[the_ad id=”13285″]