Bihar Local News Provider

मांझा – पुलिस व अपराधियों के बीच गोलीबारी, गोली लगने से राहगीर घायल

विशंभरपुर थाना क्षेत्र के जीत बरदाहा गांव के बलुआ टोला के समीप वाहनों की जांच कर रही पुलिस टीम पर अपराधियों ने फायरिग कर दिया। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिग किया। इसी दौरान फायरिग करते हुए भाग रहके अपराधियों की गोली लगने से एक राहगीर घायल हो गए। घायल राहगीर को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।
[the_ad id=”13131″]
बताया जाता है कि एटीएफ तथा विशंभरपुर थाना की पुलिस संयुक्त रूप से जीत बरदाहा गांव के बलुआ टोला के समीवाहन जांच कर रही थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पुलिस को वाहन रोक कर जांच करते देख अचानक पुलिस टीम पर फायरिग करना शुरू कर दिया। बदमाशों के फायरिग करने पर एसटीएफ की टीम मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिग करने लगी। दोनों तरफ से चल रही गोलीबारी के बीच एक राहगीर को गोली लग गई। राहगीर को गोली लगने के बाद विशंभरपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार घायल युवक कुचायकोट थाना क्षेत्र के बसवरिया टोला निवासी शेषनाथ यादव के पुत्र अजय कुमार को सदर अस्पताल ले गए। जहां घायल युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। इस घटना के बाद कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस तथा एसटीएफ की टीम अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस टीम पर फायरिग करने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पिछले कुछ समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बने पप्पू कुशवाहा व मनीष कुशवाहा ने पुलिस टीम पर फायरिग किया है।
[the_ad id=”13129″]
ग्रामीणों ने कहा राहगीर को लगी पुलिस की गोली:
विशंभरपुर थाना क्षेत्र के जीत बरदाहा गांव स्थित बलुआ टोला के समीप अपराधियों व पुलिस के बीच हुई गोलीबारी के बीच फंस जाने से एक राहगीर को गाली लग गई। इस घटना के बाद गांव के ग्रामीणों का आरोप है राहगीर अजय यादव को पुलिस की गोली लगी है। वहीं ग्रामीणों के आरोप के बाद विशंभरपुर थाना की सुरक्षा बढ़ा दिया गया।
[the_ad id=”13130″]