Bihar Local News Provider

मांझा – ढाई लाख नकली नोट के साथ बाइक सवार दो युवक गिरफ्तार

मांझा थाना क्षेत्र के पशुरामपुर करबला गांव के समीप पुलिस ने ढाई लाख नकली नोट के साथ बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपित सिवान जिले के निवासी हैं। आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
[the_ad id=”11915″]
बुधवार को प्रेस वार्ता में सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि मांझा थानाध्यक्ष छोटन कुमार को सूचना मिली थी कि सिवान से दो युवक पशुरामपुर गांव के करबला के समीप नकली नोट की सप्लाई करने पहुंचे हैं। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष छोटन कुमार तथा दारोगा धंनजय कुमार ने परशुरामपुर गांव के करबला के समीप छापेमारी कर ढाई लाख नकली नोट के साथ बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
[the_ad id=”11916″]
गिरफ्तार किए गए युवक सिवान जिले के तरवारा थाना क्षेत्र के सिकंदरापुर गांव निवासी रुसतम अली तथा इसी जिले के जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी मोहम्मद सद्दाम है। बरामद की गई बाइक भी चोरी की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवकों ने पूछताछ में नाली नोट सप्लाई करने वाले गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दिया है। इस गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।