Bihar Local News Provider

महिला की हत्या कर लाश को गन्ने के खेत में फेंका, मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी बैकुंठपुर पुलिस

नए साल के जश्न में डूबे लोग अचानक रविवार को महिला की लाश देखकर अवाक रह गए। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गम्हारी गांव में गन्ने के खेत महिला की लाश देखकर गांव में सनसनी फैल गई। शव मिलने की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक महिला की पहचान को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

मर्डर के बाद फेंकी गई लाश

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह गांव के लोग अपने खेतों की तरफ गए। वहां जाने पर गन्ने के खेत में एक महिला की लाश पड़ी मिली। कुछ देर बाद यह बात पूरे गांव में फैल गई है। लाश की खबर के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकट्ठा हो गई। इसी बीच पुलिस को इस बात की खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात की छानबीन की। पुलिस की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि दो से चार दिनों पहले महिली की कहीं और हत्या कर उसकी लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है। महिला के शव से एक हाथ भी गायब है। पुलिस लगातार महिला की पहचान को लेकर जांच में जुटी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। कुछ लोग हत्या के पहले महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जता रहे हैं। लेकिन पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। लेकिन सवाल ये है कि आखिर इस महिला के मर्डर के पीछे का मोटिव क्या है?  जानकारी के मुताबिक स्थानीय चौकीदार के बयान पर इस घटना को लेकर बैकुंठपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

https://gopalganj.org/baikunthpur/14878/