Bihar Local News Provider

भोरे में कोरोना से हुई अंचल कर्मी की मौत

सोमवार को अंचल कार्यालय के एक कर्मी की कोरोना से मौत हो गई। पिछले 15 दिनों के अंदर प्रखंड में कोरोना से यह दूसरी मौत है। करीब 15 दिन पूर्व ही अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लामीचौर के कोरोना पॉजिटिव आयुष चिकित्सक डॉ. औरंगजेब खां की मौत हो गई थी।
[the_ad id=”13129″]
कोरोना से हुई इस दूसरी मौत से पूरे प्रखंड में हड़कम्प मच गया है। बताया जाता है कि सीवान जिले के मुफस्सिल थाना के चकसिकरी गांव के निवासी संजय सिंह अंचल कार्यालय भोरे में परिचारी के पद पर कार्यरत थे। पिछले चार दिनों से उन्हें लगातार बुखार आ रहा था। इसके बाद सोमवार को उन्होंने रेफरल अस्पताल भोरे में एंटीजेन रैपिड किट से अपनी जांच करायी थी। जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शाम को उन्हें अस्पताल प्रशासन की तरफ से हथुआ स्थित कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया।
[the_ad id=”13286″]
लेकिन हथुआ जाते समय रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत की खबर मिलते ही परिजनों के साथ ही अंचल के अन्य कर्मियों में भी कोहराम मच गया। परिजन उनका शव लेने की मांग पर अड़े हुए थे। लेकिन कोविड प्रोटोकॉल के तहत मेडिकल टीम की देखरेख में उनके शव का अंतिम संस्कार दरौली में कराया गया। दूसरी तरफ संजय सिंह की मौत के बाद अंचल कार्यालय में कर्मियों ने शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजली दी।
[the_ad id=”13131″]
रेफरल अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक कामरान अहसन ने बताया कि अंचल कार्यालय में परिचारी के पद पर कार्यरत संजय सिंह की सोमवार को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए हथुआ कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा था। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।
[the_ad id=”13285″]