Bihar Local News Provider

भोरे: बहन की शादी के लिए जमीन बेचने से नाराज बेटे ने चाकू से पिता की आंख निकाली, अस्‍पताल में मौत

भोरे थाना क्षेत्र के रामपुर चकरवा (Rampur Chakarva) गांव में एक युवक ने अपने पिता को मौत के घाट उतार डाला। जिस बेरहमी से उसने इस वारदात को अंजाम दिया, उसे जानकर आपका खून खौल उठेगा। उसने अपने पिता के साथ जमकर मारपीट की। इससे मन नहीं भरा तो चाकू उठाकर पिता की दाईं आंख में घुसेड़ दिया। इस घटना में बुरी तरह घायल पिता की अस्‍पताल में मौत हो गई।

बहन की शादी के लिए जमीन बेचने से था नाराज

बताया जाता है कि रामपुर चकरवा गांव निवासी सोबराती मियां को अपनी बेटी की शादी के लिए कुछ जमीन बेचनी पड़ी थी। इसकी जानकारी होने पर उनका पुत्र बहारन मियां जमीन बेचने को लेकर अपने पिता से सवाल-जवाब करने लगा। कहासुनी बढ़ी तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान बहराम मियां ने चाकू निकाल कर अपने पिता की दाईं आंख में घुसेड़ दिया, जिससे उनकी आंख बाहर निकल गई। इस वारदात को अंजाम देनै के बाद बेटा तुरंत घटनास्‍थल से फरार हो गया।

दर्द से छटपटाते पिता को छोड़कर भाग निकला बेटा

अचानक हुई इस घटना से परिवार के सभी सदस्‍य बिल्‍कुल हैरान रह गये। बेटा तो दर्द से छटपटाते पिता को छोड़कर तुरंत भाग निकला। इसके बाद परिवार के अन्‍य सदस्‍य और आस-पड़ोस के लोग घायल को लेकर रेफरल अस्पताल भोरे पहुंचे। जहां घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि सदर अस्‍पताल में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस आरोपित पुत्र को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

https://gopalganj.org/bhorey/88/


Comments

One response to “भोरे: बहन की शादी के लिए जमीन बेचने से नाराज बेटे ने चाकू से पिता की आंख निकाली, अस्‍पताल में मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *