Bihar Local News Provider

बिहार एसटीफ व पुलिस ने बिछाया जाल और पकड़ा गया 50 हजार का इनामी मोस्टवांटेड मुन्ना मिश्रा, AK-47 भी बरामद

बिहार एसटीएफ की टीम ने गोपालगंज पुलिस के सहयोग से मोस्ट वांटेड अपराधी मुन्ना मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के दौरान इस कुख्यात के पास से पुलिस ने एक एके-47 राइफल भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस टीम गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करने में लगी है. यह पहला मौका है जब हाल के दिनों में किसी गिरफ्तारी के पास से पुलिस टीम को AK-47 मिला है. मिली जानकारी के अनुसार यह हत्या और रंगदारी के कई संगीन मामलों का आरोपी रहा है.

बताया जा रहा है कि इसे पकड़ने के लिए कई महीनों से एसटीएफ की टीम लगी हुई थी और इसी सिलसिले में कई महीनों से गोपालगंज में गुप्त रूप से कैम्प कर रही थी. मिली जानकारी के अनुसार कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की हत्या करने के मामले में कुख्यात मुन्ना मिश्रा पर पुलिस तथा एसटीएफ की टीम ने शिकंजा कसना शुरू किया था. यह जानकारी भी मिली है कि पुलिस तथा एसटीएफ की चार टीम कुख्यात की तलाश में उत्तर प्रदेश के भी अलग-अलग शहरों में डेरा डाल रखा था.

बिहार से लेकर यूपी तक मुन्ना मिश्रा का रहा है आतंक
पुलिस के अनुसार कुख्यात लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था. लोकेशन के आधार पर पुलिस व एसटीएफ की टीम ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के कसेया में कुख्यात को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की, लेकिन एसटीएफ के पहुंचने से पहले की कुख्यात वहां से निकल चुका था. फिलहाल बिहार एसटीएफ के साथ ही गोपालगंज पुलिस इस कुख्यात अपराधी से पूछताछ करने में लगी है.

https://gopalganj.org/kateya/14954/