Bihar Local News Provider

बरौली – हाईवे पर गड्ढे में पलटी बाइक, महिला की मौत

बरौली थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के समीप एनएच 28 पर एक बाइक गड्ढे में पलट गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक तथा उसकी मां को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायल महिला की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया।
[the_ad id=”13129″]
गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल युवक को इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।
[the_ad id=”13286″]
बताया जाता है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मठिया गांव निवासी सबरिन खातून अपने पुत्र रिजवान अली के साथ बाइक से एक चिकित्सक को दिखने गोपालगंज जा रही थीं। अभी ये लोग बरौली के सोनवर्षा गांव के समीप पहुंचे ही थे कि एनएच 28 पर एक गड्ढे में बाइक पलट गई। जिससे बाइक सवार रिजवान अली तथा उनकी मां सबरिन खातून गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल मां व बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।
[the_ad id=”13287″]
जहां घायल महिला की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय घायल सबरिन खातून की मौत हो गई। इनके पुत्र रिजवान अली का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में महिला की मौत की जानकारी होने पर बरहिमा मठिया गांव का माहौल गमगीन हो गया है।
[the_ad id=”13285″]