Bihar Local News Provider

फुलवरिया: लालू के स्वास्थ्य को लेकर उनके पैतृक गांव फुलवरिया में पूजा हवन कर मांगी गयी दुआएं

राजद सुप्रीमो और फुलवरिया के लाल लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य इन दिनों काफी बिगड़ा हुआ है. जिसे लेकर लालू के परिजनों के साथ-साथ सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को फुलवरिया के पंच मंदिर के पुजारी दयाशंकर पांडेय, हीरामन दास तथा दिनेश दुबे की देख रेख के बीच वैदिक मंत्रोच्चार के साथ उनके स्वास्थ्य को लेकर विशेष पूजा-अर्चना की. इसके साथ हीं समर्थकों ने हवन भी किया.
पूजा-अर्चना में शामिल राजद नेता विवेक पांडेय, राजद सुप्रीमो के भतीजा नीतीश कुमार यादव, पोता लवकुश यादव के साथ मुन्ना महाकाल, मिथिलेश यादव, महेश बाहुबली के साथ सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान राजद नेता विवेक पांडेय ने बताया कि गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमो का स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया है. इस पर भी केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकार राजनीति कर उन्हें जेल भेजवाना चाहती है. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो तथा उनके परिवार के प्रभाव से डरा सहमा केंद्र व बिहार सरकार उनके परिवार को तंग-तबाह करा रही है. इस घटिया राजनीति को बिहार हीं नहीं बल्कि पूरे देश की जनता जान चुकी है. आने वाले संसदीय चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखायेगी.
वहीं, राजद सुप्रीमो के भतीजा नीतीश कुमार यादव ने कहा कि स्वास्थ्य ठीक होने में अभी समय लगेगा. लेकिन, राजनीति कर उन्हें जेल भिजवाया जा रहा है. अंत में राजद सुप्रीमो के पौत्र लवकुश यादव ने कहा कि मां दुर्गा पर उन्हें पूर्ण विश्वास रहता है कि मां के आशीर्वाद से वे जल्द स्वस्थ हो जायेंगे. जिसे लेकर समर्थकों के साथ मंदिर में मां दुर्गा के साथ-साथ हनुमान जी, श्री राम, शंकर भगवान के पूजा अर्चना के पश्चात हवन भी किया गया. परिजनों को पूर्ण विश्वास है कि मां के आशीर्वाद से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जल्द स्वस्थ हो जायेंगे. मौके पर परमहंस यादव, नीतीश कुमार पांडेय, विपुल पांडेय, पप्पू यादव, मुकेश कुमार, तेजा कुमार यादव, विशाल यादव, सचिन पांडेय तथा अजीत कुमार यादव आदि मौजूद थे.