Bihar Local News Provider

पॉकेट में दारू की बोतल रखने पर फंसा दारोगा, वायरल वीडियो पर जांच के आदेश… एसपी ने कहा- होगी कार्रवाई

गोपालगंज में मीडिया की खबर का एक बार फिर असर हुआ है। यहां पर वायरल वीडियो में दारोगा की पॉकेट में शराब की बोतल दिखाई दी थी। इसके बाद मीडिया ने मामले को प्रमुखता से उठाया था। खबर के बाद एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। एसपी आनंद कुमार ने कहा कि हथुआ एसडीपीओ पूरे मामले की छानबीन करेंगे।

दो दिन पहले मुखिया को शराब के मामले में हिरासत में लिया गया था

दरअसल दो दिनों पूर्व गुरुवार को गोपालपुर के बड़हरा पंचायत के मुखिया को शराब रखने के मामले में हिरासत में लिया गया था। इसके विरोध में मुखिया समर्थक सड़कों पर उतर गए और उत्पाद विभाग के खिलाफ हंगामा करने लगे। इसी दौरान एक शराब तस्कर भीड़ से निकलने की फिराक में था। तभी उसके बाइक पर रखे बोरे से शराब की बोतलें जमीन पर गिर गई। बिखरी हुईं शराब की बोतलों को लूटने की होड़ मच गई।

ड्यूटी पर मौजूद दारोगा के पॉकेट में भी शराब की बोतल दिखाई दी
स्थानीय लोग शराब की बोतलों को लूटने लगे। जिसमें ड्यूटी पर मौजूद दारोगा के पॉकेट में भी शराब की बोतल दिखाई दी। इसका वीडियो वायरल होने लगा। इसी मामले में एसपी ने मीडिया से कहा कि हथुआ एसडीपीओ मामले की जांच करेंगे और जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने कहा कि मौके से 30 बोतल शराब बरामद की गई थीं और एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया था।