Bihar Local News Provider

पत्नी को ससुराल से विदा कराकर कार से अपने घर ले जा रहा था पति, रास्ते में खेला ‘खूनी खेल’, गोपालगंज की घटना

गोपालगंज में एक पति ने अपनी पत्नी की सोमवार की देर शाम गला रेतकर हत्या कर दी. वह ससुराल से विदाई कराकर ले जा रहा था. रास्ते में उसने इस घटना को अंजाम दिया है. वारदात के बाद उसने पुलिस से बचने के लिए मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना में मानिकपुर गांव के समीप एनएच- 531 पर शव को फेंक दिया ताकि सड़क हादसा का रूप दिया जा सके. महिला की पहचान सिवान जिले के बड़हरिया थाने के पकड़ी गांव की रहने वाली गुलाबसा खातून के रूप में की गई है. गोपालगंज एसपी ने इसकी पुष्टि की है.

उधर, हत्या के बाद भाग रहे कातिल पति को पुलिस ने उसके एक अन्य साथी के साथ महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया पुल से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मृतका का पति छपरा जिले के पानापुर थाने के रसूलपुर का रहने वाला सद्दाम हुसैन और उसका साथ ही आमिर हुसैन बताया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों से हत्या के मामले में पूछताछ शुरू कर दी है.

कार में सवार थे पति-पत्नी

एसपी आनंद कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपित पति अपनी पत्नी को ससुराल से विदाई करा कर घर ले जाने की बात कही थी, लेकिन रास्ते में मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना के पास सुनसान इलाका देख चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद भागने के दौरान पुलिस की जांच में डुमरिया पुल पर आरोपित पति पकड़ा गया. एसपी के मुताबिक दोनों कार पर सवार थे. पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है.

इस पूरे मामले में आज मंगलवार को पुलिस कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेंगे. फिलहाल मीरगंज पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हत्या के पीछे क्या वजह है अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

https://gopalganj.org/city-news/975/