Bihar Local News Provider

दिल्ली से लौट रहे गोपालगंज के युवक ने अचानक गोरखपुर में रुकवाई बस, तड़प-तड़प कर चली गई जान

हथुआ थाना क्षेत्र के मनी छापर गांव निवासी एक युवक ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सड़क पर तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। यह युवक दिल्ली में मजदूरी करता था तथा घर आने के लिए बस से गोरखपुर पहुंचा था। युवक के नशा खुरानी गिरोह का शिकार बनने की आशंका स्थानीय पुलिस जता रही है। हालांकि युवक की मौत के सही कारणोंं का पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद चल सकेगा। स्थानीय पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि हथुआ थाना क्षेत्र के मनी छापर गांव निवासी विनोद कुमार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। तीन दिन पहले यह घर आने के लिए दिल्ली से बस में सवार हुआ। शनिवार की सुबह चार बजे बस से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नौसढ़ में बस से उतरने के बाद युवक लापता हो गया। इसके साथ आए लोग  इसकी तलाश करने लगे। इसी बीच सुबह आठ बजे गोरखपुर जिला के खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में सड़क पर एक युवक ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। लोगों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जगदीशपुर चौकी की पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल गोरखपुर भेज दिया।

बस से नौसढ़ पहुंचने के बाद हो गया था लापता 

युवक का शव अस्पताल भेजे जाने के बाद दोपहर में कुछ लोग जगदीशपुर चौकी पहुंचे तथा युवक की फोटो देखकर उसकी पहचान हथुआ के मनी छापर गांव निवासी विनोद कुमार के रूप में किया। इन लोगों ने पुलिस को बताया कि बस से नौसढ़ पहुंचने के बाद विनोद कुमार लापता हो गया था। विनोद कुमार काफी दिनों से बीमार चल रहा था। वहीं युवक का सामान व मोबाइल फोन गायब होने से पुलिस को आशंका है कि युवक को नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने शिकार बनाया होगा। युवक की जेब से पुलिस को तीन सौ रुपये मिले। जगदीशपुर चौकी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

https://gopalganj.org/thawe/14166/


Comments

One response to “दिल्ली से लौट रहे गोपालगंज के युवक ने अचानक गोरखपुर में रुकवाई बस, तड़प-तड़प कर चली गई जान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *