Bihar Local News Provider

दिल्‍ली गया था गोपालगंज के रिटायर इंजीनियर का परिवार, ताला तोड़कर 20 लाख की संपत्ति चोरी

गोपालगंज जिले में चोरों ने एक रिटायर्ड इंजीनियर के घर से 20 लाख की संपत्ति चुरा ली। यह घटना गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव में हुई। यह इलाका जिला मुख्‍यालय से सटा हुआ है। बीती रात अज्ञात चोरों ने रिटायर इंजीनियर के घर का ताला तोड़कर घर के अंदर रखी करीब 20 लाख की संपति की चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करते हुए दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

दिल्‍ली गया था पूरा परिवार, ताला तोड़कर की चोरी

बताया जाता है कि हरखुआ गांव निवासी रिटायर इंजीनियर मुकुल श्रीवास्तव अपने परिवार के सदस्य दिल्ली में किसी कार्य से गए थे। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर घर के अंदर रखी 15 लाख रुपए के जेवर, दो लाख नकदी सहित करीब 20 लाख की संपत्ति की चोरी कर लिया।

खेत में मिले जेवर के डिब्‍बे, दो लोग पुलिस हिरासत में

घटना के बाद रविवार की सुबह रिटायर इंजीनियर मुकुल श्रीवास्तव के चचेरे भाई रवि श्रीवास्तव ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद जांच करने पहुंची पुलिस ने दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है। रिटायर इंजीनियर के चचेरे भाई रवि श्रीवास्तव ने बताया कि चोरी की घटना के बाद चोरों ने पड़ोस के खेत में जेवर का डिब्बा फेंक कर फरार हुए हैं।

जिले में अलग-अलग स्थानों से दो बाइक चोरी

गोपालगंज जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में दो बाइक की चोरी कर ली गई। मांझा थाना क्षेत्र के भाोजपुरवां गांव में चोरों ने रामचंद्र सिंह के घर के दरवाजे के समीप खड़ी उनकी बाइक की चोरी कर ली। इसी प्रकार यादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव के रिपूसुदन कुमार की बाइक उनके घर के समीप से चोरी कर ली गई। इन घटनाओं को लेकर संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

https://gopalganj.org/city-news/13776/