Bihar Local News Provider

जेल में बंद मुकेश पांडे ने किया नामांकन, जदयू विधायक बोले- भतीजा निर्दोष, फिर करेगा जीत दर्ज

गोपालगंज के निवर्तमान जिला परिषद चेयरमैन मुकेश कुमार पांडेय सोमवार को जेल से बाहर निकले। उन्होंने बिहार पंचायत चुनाव में हथुआ क्षेत्र संख्या-18 से जिला परिषद अध्यक्ष के पद के लिए नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। मुकेश कुमार के नामांकन कार्यालय आने की खबर पर उनके समर्थकों भी मौके पर पहुंच गए।

गोपालगंज में पंचायत चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लगा हुआ है। बावजूद इसके हथुआ अनुमंडल कार्यालय के सामने जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे के आवास पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। यहां पर नॉमिनेशन करने के बाद मुकेश पांडे को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

जेपी यादव ट्रिपल मर्डर केस में बंद हैं मुकेश पांडे
जदयू के दबंग विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे के भतीजे मुकेश पांडे, जे पी यादव ट्रिपल मर्डर केस में जेल में बंद हैं। उनके पिता सतीश पांडे भी जेल में बंद हैं। मुकेश पांडे सोमवार को हथुआ जिला परिषद क्षेत्र संख्या 18 से नामांकन करने के लिए जेल से बाहर आए थे।

भतीजा मुकेश पांडे निर्दोष, फिर करेगा जीत दर्ज: जदयू विधायक

आज सोमवार को हथुआ के क्षेत्र संख्या-16 से जदयू जिलाध्यक्ष संजय चौहान सहित अन्य कई प्रत्याशियों ने भी नामांकन किया है। जदयू विधायक पप्पू पांडे ने कहा कि उनका भतीजा मुकेश पांडे निर्दोष हैं और उसे गलत तरीके से हत्या के केस में फंसाया गया है। जनता के आशीर्वाद से वे दोबारा जीत दर्ज करेंगे।

Panchayat Chunav