Bihar Local News Provider

गोपालगंज में रातों रात लगाया गया ‘I Support Nupur Sharma’ का पोस्टर, बिहार पुलिस अलर्ट

I Support Nupur Sharma: भाजपा की पूर्व नेत्री के विवादित बयान के बाद एक सांप्रदायिक समाज के लोग लगातार उनका विरोध कर रहे हैं. इसे लेकर देश के कई हिस्सों में हिंसा भी हो चुकी है. जिसके बाद कुछ लोग नूपुर शर्मा के समर्थन मे…

I Support Nupur Sharma: भाजपा की प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा के समर्थन में रातों रात गोपालगंज शहर में पोस्टर लगा दिया गया है. शहर के शैक्षणिक संस्थान, पार्क, मंदिर और चौक-चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगाया गया है. जिसके बाद शहर में पुलिस अलर्ट मोड पर है. इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर भी जाम कर वायरल किया जा रहा है. पोस्टर पर नूपुर शर्मा की तस्वीर के साथ ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ लिखा हुआ है.

जुलूस निकालने का आह्वान

I Support Nupur Sharma: बता दें की इसके पहले कुछ धार्मिक संगठनों ने रविवार को नूपुर शर्मा के विरोध में प्रदर्शन जुलूस निकालने का आह्वान किया था, जिसे प्रशासन के द्वारा अनुमति नहीं दी गई. इसके बाद नूपुर शर्मा के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए एक मुस्लिम संगठन ने लिखित शिकायत भी दी है.

सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट

I Support Nupur Sharma: वहीं सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के विरोध एवं समर्थन में भी कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं. इस संबंध में गोपालगंज पुलिस की आईटी सेल ने निगरानी बढ़ाते हुए सोशल साइट्स पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों की सूची तैयार करनी शुरू कर दी है साथ ही ऐसे लोगों की फेसबुक आईडी पर भी निगरानी कर रही है.

70 लोगों को किया गया चिह्नित

सूत्रों की माने तो पुलिस ने करीब ऐसे 70 लोगों को चिह्नित भी किया है जिस पर काभी भी कार्रवाई की जा सकती है. बता दें कि नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के बाद पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद से एक सांप्रदायिक विशेष के लोग लगातार उनका विरोध कर रहे है.

भड़की थी हिंसा 

नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए इस बयान के बाद देश के कई हिस्सों में हिंसा भड़क गई थी. जिसके बाद उन्होंने अपने बयान को लेकर माफी भी मांग ली थी और भाजपा ने उन्हें पार्टी से भी निकाल दिया है. इसके साथ बीजेपी ने अपने नेता और कार्यकर्ताओं से किसी भी तरह का बयान न देने को कहा है.