Bihar Local News Provider

गोपालगंज के बैकुंठपुर में दबंगों ने मोबाइल छीनकर युवक को बनाया बंधक, फिर रातभर पीटा, सुबह बचाने आए बड़े भाई की कर दी हत्या

गोपालगंज में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर एक युवक को बंधक बनाकर उसकी रातभर बेरहमी से पिटाई की गई। वहीं बंधक बने पीड़ित युवक का भाई जब उसे लाने के लिए सुबह दबंगों के घर पहुंचा तो यहां पर आरोपियों ने बड़े भाई के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में पीड़ित युवक का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बैकुंठपुर के नया टोला पिपरा गांव की है। मृतक का नाम संजीव कुमार यादव है और वह नया टोला पिपरा गांव का रहने वाला था। पीड़ित परिजनों के मुताबिक, शुक्रवार की रात को उनके गांव में बारात आई हुई थी। इसी बारात में शामिल होने के बाद उनका भाई प्रिंस कुमार यादव घर लौट रहा था। लौटने के दौरान गांव के कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया।

आरोपियों ने युवक को बंधक बनाकर रात भर पीटा, सुबह बचाने गए बड़े भाई पर किया हमला
इसी को लेकर विवाद हुआ और आरोपियों ने प्रिंस कुमार यादव को रातभर बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। जब इसकी सूचना पीड़ित के घरवालों को मिली तो आज शनिवार को प्रिंस को बचाने के लिए आरोपियों के घर उसका भाई और घरवाले पहुंच गए। यहां पर आरोपियों ने पीड़ित के बड़े भाई संजीव कुमार यादव के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर हालत में संजीव कुमार को गोपालगंज सदर अस्पताल में घरवालों ने भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस, सभी आरोपी फरार
घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन में जुट गई है। नगर थाने में तैनात एसआई बीएन राय ने कहा कि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मोबाइल छीनने का आरोप लगाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मृतक युवक के घरवालों ने जिन पर आरोप लगाया है, वे सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

https://gopalganj.org/city-news/14081/