Bihar Local News Provider

गोपालगंज में ब्रेक फेल होने के बाद अनियंत्रित एंबुलेंस की ट्रक से टक्कर, ड्राइवर की हालत गंभीर

गोपालगंज में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है जिसमें ट्रक और एंबुलेंस की जोरदार टक्कर में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. एंबुलेंस चालक को जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के बंजारी गांव के पास की बताई जा रही है.

ट्रक और एंबुलेंस की जोरदार टक्कर में एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गये. हादसा नगर थाना क्षेत्र के बंजारी गांव के पास एनएच-27 पर हुआ. इस पूरी घटना को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है कि एंबुलेंस का ब्रेक फेल होने के कारण ये हादसा हुआ है.

बताया जा रहा है कि पटना मेडिकल कॉलेज में एक मरीज को भर्ती कराकर एंबुलेंस चालक वापस लखनऊ लौट रहा था. अचानक बंजारी मोड़ के पास एंबुलेंस का ब्रेक फेल हुआ. गाड़ी के अनियंत्रित होने के बाद चालक ने एनएच के किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गये. हादसे में एंबुलेंस का ड्राइवर बुरी तरह जख्मी हुआ है.

हादसे की वजह से एनएच पर वाहनों का परिचालन करीब एक घंटे तक बाधित रहा. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस और ट्रक को एनएच से हटाया गया. जिसके बाद वाहनों का परिचालन ढ़ंग से शुरू हो सका. घायल चालक लखनऊ के सुंदरलाल यादव का पुत्र सचिन यादव बताया गया.

मौके पर पहुंचे नगर थाने के सब इंस्पेक्टर राजू कुमार ने बताया कि एंबुलेंस उस समय खाली था. चालक मरीज को पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराकर लौट रहा था. सब इंस्पेक्टर ने कहा कि घायल चालक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गयी है. दुर्घटनाग्रस्त एंबुलेंस को जब्त कर पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है.

https://gopalganj.org/city-news/14796/