Bihar Local News Provider

गोपालगंज में बाइक सवार युवक को गोली मारी:हथुआ-मीरगंज मेन रोड पर हुई वारदात, गंभीर हालत में गोरखपुर किया गया रेफर

गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के हथुआ-मीरगंज मुख्य मार्ग स्थित राजेन्द्र प्रसाद हाई स्कूल के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार जख़्मी कर दिया। घटना के बाद जख़्मी युवक को इलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मीरगंज थाना क्षेत्र के सवरेजी गांव निवासी के पूर्व सरपंच रुदल पंडित के 25 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार मीरगंज स्थित अपने घर बाइक से लौट रहा था। तभी पहले से ही घात लगाए बाइक सवार बदमाशों द्वारा उसे रुकवाकर पहले मोबाइल छीनने की कोशिश की. इसमें विफल होने के बाद पीछा करते हुए डॉ राजेंद्र कॉलेज के पास गोली मार दी। गोली युवक के पेट में लगी, जिससे मौके पर ही वह गिर कर बेहोश हो गया। बाइक सवार युवक को मरा समझकर अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर हथुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ लेकर गई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी। वही इस आपराधिक वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

https://gopalganj.org/city-news/285/