Bihar Local News Provider

गोपालगंज में प्रेमिका के घर वालों ने पहले प्रेमी का सिर काटा, फिर युवती का किया था यह हाल

विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया खास गांव में पहले प्रेमी और फिर प्रेमिका की हत्‍या मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनलोगों ने खुलासा किया है पहले सिर काटकर प्रेमी की हत्‍या कर दी थी उसके बाद प्रेमिका को डुमरिया पुल से गंडक नदी में नीचे फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपितों को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है।

लड़की के स्‍वजनों ने काट दिया था सिर 

बताया जाता है कि बीते तीन अगस्त को सिपाया खास गांव निवासी उमेश यादव की पुत्री अंशु कुमारी से मिलने उसका प्रेमी प्रेम यादव पहुंचा था। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। जैसे ही प्रेम यादव पर अंशु के पिता और चाचा की नजर पड़ी वे आगबबूला हो गए। उनलाेगों ने बेरहमी से प्रेम का सिर उसके धड़ से अलग कर दिया। हत्या के चार दिनों बाद पुलिस ने काला मटिहनिया गांव के समीप से प्रेम यादव का शव बरामद किया था।

अंशु को पुल से गंडक नदी में धकेल दिया था 

इस घटना के बाद पुलिस ने प्रेम की प्रेमिका अंशु कुमारी की खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन अंशु का कोई पता नहीं चला। इसपर पुलिस को शंका हुई। तब अंशु  के पिता उमेश यादव, चाचा रामजीत यादव व उसके एक सहयोगी अमर पटेल को पुलिस ने पकड़ा। सख्‍ती से जब उनसे पूछताछ की तो हत्‍या का राजफाश हुआ।आरोपितों ने बताया कि प्रेम यादव की हत्‍या के बाद उनलोगों ने अंशु को भी रास्‍ते से हटाने का षडयंत्र रच दिया। चार अगस्‍त को बाइक से अंशु को जबरन वे लोग महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया घाट पुल पर ले गए। वहां से उसे गंडक नदी में धकेल दिया। उफनाई गंडक में अंशु समा गई।

सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि रूपछाप गांव निवासी प्रेम यादव की हत्या के मामले में पूर्व से तीनों आरोपित नामजद अभियुक्त थे। साथ ही अब अंशू कुमारी की हत्या करने का नया मामला भी सामने आ गया है। पुलिस ने प्रेमी व प्रेमिका की हत्या करने के मामले में तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

https://gopalganj.org/baikunthpur/15359/