Bihar Local News Provider

गोपालगंज में प्रापर्टी डीलर को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

थावे थाना क्षेत्र के मीरअलीपुर गांव के पास एक पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की देर शाम बाइक से अपने घर जा रहे एक प्रापर्टी डीलर पर एक बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्तौल से फायरिग कर दी। इस फायरिग में सिर में एक गोली लगने से प्रापर्टी डीलर घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। इस वारदात को अंजाम देने के अपराधी फरार हो गए। गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल डीलर को सदर अस्पताल ले गई। जहां घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के मीरअलीपुर गांव निवासी 37 वर्षीय शमशेर आलम प्रापर्टी डीलर का काम करते हैं। ये अपने काम से गोपालगंज शहर आए थे। बुधवार की देर शाम शहर के अस्पताल चौक के समीप एक दुकान पर चाय पीने के बाद ये बाइक से अपने घर जाने के लिए निकले। ये अपने गांव मीरअलीपुर के समीप स्थित एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि एक बाइक पर सवार अपराधियों ने इन पर पिस्तौल से दो राउंड फायरिग कर दिया। इस फायरिग में डीलर के सिर में एक गोली लग गई। जिससे ये घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। इसी बीच अपराधी फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल शमशेर आलम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इनकी हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने इन्हें मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। इस वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है।

https://gopalganj.org/city-news/14153/


Comments

One response to “गोपालगंज में प्रापर्टी डीलर को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली”

  1. […] नगर थाना क्षेत्र के मीरअलीपुर गांव के …। इस वारदात के बाद गोरखपुर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर में भर्ती प्रापर्टी डीलर का फर्द बयान दर्ज किया। उस आधार पर पांच बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अन्य को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *