Bihar Local News Provider

गोपालगंज में परवेज कुज्जर की हत्या करने के लिए सिवान से बुलाए गए थे शार्प शूटर

उचकागांव थाना क्षेत्र के संत मोड़ पर अपराधियों के गोली के शिकार बने शहर के सिनेमा रोड निवासी फल व्यवसायी परवेज कुज्जर की हत्या के बाद पुलिस हर रोज जांच का दायरा बढ़ा रही है। पुलिस की जांच में कई नई बातें निकल कर सामने आ रही है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि परवेज कुज्जर की हत्या करने के लिए एक आरोपित ने सिवान से शार्प शूटर को बुलाया था। शुक्रवार को अपराधियों के गोली के शिकार बने परवेज कुज्जर के स्वजनों से मिलकर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने घटना के बारे में पूरी जानकारी लिया। पुलिस ने सिवान से बुलाए गए शार्प शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दिया गया है।

बीते सोमवार की रात शहर के सिनेमा रोड निवासी फल व्यवसायी परवेज कुज्जर की अपराधियों ने उचकागांव थाना क्षेत्र के पाखोपाली गांव के संत मोड़ पर गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड को लेकर मृतक के पिता ने आठ नाजमद सहित लोग लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें से तीन आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इसी बीच इस हत्याकांड की जांच के दौरान पुलिस के हाथ कई अहम जानकारियां लगी हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार परवेज कुज्जर की हत्या करने की शहर के आधा दर्जन से अधिक भू माफिया कई दिनों से साजिश रच रहे थे। परवेज कुज्जर की हत्या करने के लिए सिवान से शार्प शूटर बुलाए गए थे। इस हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपितों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को यह जानकारी दी थी कि परवेज कुज्जर अपने पिता के साथ जमीन की खरीद बिक्री करने का कार्य भी करते थे। जमीन की खरीद बिक्री करने के कारोबार में परवेज कुज्जर की बढ़ती सक्रियता ही उनकी हत्या का कारण बन गया। पुलिस सिवान से बुलाए गए शार्प शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए सिवान के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी अभियान चला रही है।

फरार चल रहे पांच नामजद आरोपित:

परवेज हत्याकांड मामले में फरार चले रहे मांझागढ़ थाना क्षेत्र के आदमापुर गांव निवासी शाह आलम, नगर थाना क्षेत्र के तकिया गांव निवासी अनस सलाम, जंगलिया निवासी महमूद आलम व तुरकहा गांव निवासी अनवर उर्फ पप्पू सहित पांच नामजद आरोपित अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके हैं। पुलिस ने फरार चल रहे नामजद आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान तेज कर दिया है। उचकागांव थाना के थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि परवेज हत्या की मामले में फरार चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके रिश्तेदारों के यहां भी लगातार छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही पुलिस सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।

https://gopalganj.org/city-news/15161/