Bihar Local News Provider

गोपालगंज मांझागढ़ में बैंक से पैसे लेकर जा रहे व्यवसायी से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट

Gopalganj Crime: गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के जाफर टोला नहर के पास अपराधियों ने बाइक सवार अंडा व मुर्गा व्यवसायी से हथियार के बल पर 10 लाख रुपए लूट लिये. लूट की वारदात के बाद दहशत में आये व्यवसायी ने भागकर थाने में सूचना दी. पुलिस ने लूट की सूचना मिलते ही ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं एसपी आनंद कुमार ने जांच और कार्रवाई के लिए टीम गठित की है.

बताया जाता है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के डंगसी गांव निवासी साबिर अली का मुर्गा पालन का व्यवसाय है. मंगलवार को गोपालगंज स्थित आईसीआईसीआई बैंक से 11 लाख 50 हजार रुपए लेकर बाइक से घर लौट रहे थे. रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने पीछा करते हुए मांझा थाना क्षेत्र के जाफर टोला नहर के पास सुनसान देखकर हथियार के बल पर बाइक रोकवा दी. मुर्गा व्यवसायी द्वारा बाइक रोकते ही अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्तौल तान दिया और बाइक पर झोले में रखे गये 10 लाख रुपए लूट लिया.

कैश लूटने के बाद अपराधी नहर की ओर से होकर फरार हो गए. घटना मंगलवार की दोपहर के 1 बजे के आसपास की है. पीड़ित मुर्गा व्यवसायी ने थाने में जाकर लिखित शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद मांझा थानाध्यक्ष विशाल आनंद के नेतृत्व में पुलिस ने जांच कर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि जिस इलाके में लूट की वारदात हुई है वहां से थाने की दूरी महज तीन से चार किलोमीटर है, लेकिन लूट की सूचना पीड़ित द्वारा डेढ़ घंटे बाद दी गयी, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गयी है.

लूट की वारदात संदिग्ध भी हो सकता है, वैसे पुलिस जांच कर रही है. लूट का मामला संदिग्ध है. टीम का गठन किया गया है. पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही खुलासा होगा.

https://gopalganj.org/manjha/1394/