Bihar Local News Provider

गोपालगंज के विजयीपुर में प्रेमिका की शादी दूसरे से हुई तय तो सिरफिरे आशिक ने लड़की का अश्लील वीडियो बना किया वायरल

लड़की की शादी घरवालों ने तय कर दी तो उसने अपने प्रेमी से बातचीत करना बंद कर दिया। प्रेमी को यह बात नागवार गुजरी और उसने अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं सिरफिरे आशिक ने लड़की पर तेजाब फेंकने और घरवालों को गोली मारने की धमकी दी। यह वाकया गोपालगंज जिले का है।

लड़की के पिता ने इस मामले में विजयीपुर थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक का नाम प्रदीप यादव है, जो विजयीपुर थाना क्षेत्र के सबेया गांव का रहने वाला है।

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया है कि उसकी लड़की को बहला-फुसलाकर प्रदीप यादव ने पहले फोटो खींच लिया। बाद में व्हाट्सएप पर एक ग्रुप बनाया, जिसमें गांव के आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ उसने पीड़िता के भाई को भी ग्रुप में शामिल कर लिया। अब लड़की की शादी तय हो गई है और वह प्रदीप का कॉल नहीं उठाती है। वहीं पीड़िता ने बताया कि फिल्म में फोटो भेजने के बहाने अश्लील फोटो व वीडियो प्रदीप ने बना लिया। इसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

https://gopalganj.org/city-news/527/