Bihar Local News Provider

गोपालगंज के भोरे में स्कूल से लौट रहे तीन बच्चों को ट्रक ने रौंदा, छात्रा की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

भोरे-कटेया पथ पर सोमवार (11 जनवरी) को स्कूल से अलग-अलग साइकिल से घर लौट रहे तीन बच्चों को गन्ना लदे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक छात्र व छात्रा घायल हो गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ व बीडीओ ने लोगों को शांत कराया। घायल दोनों बच्चों को रेफरल अस्पताल भोरे में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया।

गलत साइड से आ रहे ट्रक ने मारी टक्‍कर

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के लखराव गांव निवासी मुहर्रम मियां की पुत्री सकीना खातून और मुसाफिर मियां की पुत्री नजमुल खातून व पुत्र अब्दुल कलाम आलम कटेया नगर में स्थित हाईस्कूल में पढ़ाई करने गए थे। छुट्टी के बाद तीनों बच्चे अलग-अलग साइकिल से घर लौट रहे थे। धनौती गांव के समीप गलत साइड से आ रहे गन्ना लदे एक ट्रक ने तीनों बच्चों को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही सकीना खातून की मौत हो गई। नजमुल खातून व अब्दुल कलाम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। लोग हादसे में मारी गई छात्रा और घायल बच्चों के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंचे बीडीओ राकेश कुमार चौबे तथा सीओ प्रियंका सिंह ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया।

https://gopalganj.org/city-news/14037/


Comments

2 responses to “गोपालगंज के भोरे में स्कूल से लौट रहे तीन बच्चों को ट्रक ने रौंदा, छात्रा की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *