Bihar Local News Provider

गोपालगंज के बैकुंठपुर में कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया यह काम

शाम को बहाना बना बेटी को नाव पर बैठाया, बीच धार में जाते ही गोपालगंज में पिता ने किया शर्मनाक काम 

गोपालगंज जिले में एक किशोरी के साथ बेहद शर्मनाक घटना हुई है। बैकुंठपुर थाना के प्‍यारेपुर गांव की एक किशोरी की हत्‍या उसी के पिता के द्वारा किए जाने की खबर बहुत तेजी से फैल रही है।मजे की बात है कि चार दिनों के बाद भी न तो किशोरी के शव का पता चला है और न ही प्राथमिकी ही दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि प्यारेपुर गांव में अपनी बेटी से नाराज चल रहे एक पिता ने अपने ही बेटी को गंडक नदी में फेंक दिया। इस घटना के पांच दिन गुजर चुके हैं। अब इसकी चर्चा पूरे इलाके में है। अपनी ही संतान के साथ माता-पिता ने ऐसा क्‍यों किया, इसको लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

नाव से किशोरी को फेंकते लोगों ने देखा

बताया जाता है कि प्यारेपुर गांव की एक लड़की से उसके परिवार के लोग किसी बात को लेकर नाराज चल रहे थे। सोमवार की शाम किशोरी के माता-पिता ने किसी बहाने से उसे लेकर गंडक नदी के रास्‍ते नाव पर रवाना हो गए। आरोप है कि बांध से कुछ दूरी पर हटकर पिता ने अपनी बेटी को नदी में फेंक दिया। हालांकि शाम और अंधेरा होने के बावजूद गांव के कुछ लोगों ने इस पूरी घटना को देख लिया।

जांच में जुट गई है स्‍थानीय पुलिस

किशोरी के पिता से लोगों ने जब इस बाबत पूछताछ की तो उसने मामला छिपाने के लिए अनुनय-विनय करने लगा। उसके अनुरोध पर तत्‍काल ग्रामीणों ने इसको लेकर कोई हंगामा तो नहीं किया, लेकिन धीरे-धीरे एक कान से दूसरे कान तक होते हुए घटना की जानकारी पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। इस संबंध में पूछे जाने पर बैकुंठपुर थाने की पुलिस ने बताया कि इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। सूचनाओं के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लग गई है।

https://gopalganj.org/city-news/14213/