Bihar Local News Provider

गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट पर नेपाल से 35 करोड़ रुपये की चरस लेकर यूपी जा रहे तीन नेपाली तस्कर गोपालगंज में गिरफ्तार

गोपालगंज में नेशनल हाईवे पर पुलिस ने 35 करोड़ रुपये की चरस के साथ तीन नेपाली तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जिले के कुचायकोट थाने की पुलिस ने बलथरी चेक पोस्ट के समीप यह कार्रवाई की। गिरफ्तार किए गए तस्करों में नेपाल के वीरगंज के निवासी प्रकाश कुमार कुर्मी, विक्की कुमार श्रीवास्तव व नेपाल के ही मधुबन मथवल गांव के विनय कुमार सहनी शामिल हैं।

कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार तिवारी ने बताया कि बलथरी चेक पोस्ट पर सब इंस्पेक्टर नागेंद्र साहनी, साजिद खान, लालू कुमार, राम कुमार सिंह, अमित कुमार और रवि शंकर चौधरी के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान एक पिकअप को शक के आधार पर रोका गया। पिकअप की जब तलाशी ली गई तो उसमें बॉक्स बनाकर छुपा कर रखी गई करीब 2 क्विंटल 65 किलो चरस जब्त की गई।

पुलिस ने अनुमान लगाया है कि जब्त चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 35 करोड़ रुपये होंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्करों के पास से चार मोबाइल व आधार कार्ड भी जब्त किए गए हैं। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार तस्करों ने बताया है कि वे नेपाल के वीरगंज से चरस की खेप लेकर उत्तर प्रदेश के बरेली जा रहे थे। बरेली में चरस की खेप किसे देना था इस बात की जानकारी जुटाने में गोपालगंज पुलिस की टीम लगी हुई है।

https://gopalganj.org/thawe/13737/


Comments

One response to “गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट पर नेपाल से 35 करोड़ रुपये की चरस लेकर यूपी जा रहे तीन नेपाली तस्कर गोपालगंज में गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *