Bihar Local News Provider

गोपालगंज के बरौली में युवती की हत्या कर शव को फेंका

बरौली प्रखंड के माधोपुर ओपी क्षेत्र के सरेया नरेंद्र गांव के समीप नहर पर बुधवार को एक युवती का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। युवती की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को नहर के किनारे फेंक दिया गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद बरौली थाना व माधोपुर ओपी की पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के नौतन गांव निवासी चन्द्रिका सिंह की पुत्री काजल कुमारी (17) की हत्या करने के बाद शव माधोपुर ओपी क्षेत्र के सरेया नरेंद्र के पास नहर के किनारे फेंक दिया गया। सूचना मिलने के बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी ओपी प्रभारी धनंजय कुमार को दी। सूचना मिलने के बाद ओपी प्रभारी धनंजय कुमार व बरौली थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार साह मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। माधोपुर ओपी प्रभारी धनंजय कुमार ने बताया कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है। हत्या की घटना के बाद मृत युवती के स्वजनों को इसकी जानकारी दी गई है। लेकिन स्वजन शव लेने के लिए नहीं पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

दूसरी जगह हत्या के बाद फेंका गया युवती का शव:

सरेया नरेंद्र गांव के समीप युवती के शव मिलने के बाद पुलिस कई बिदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। बरौली थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार साह ने बताया कि मृत युवती के शव को देखने के बाद यह साफ हो गया है कि उसकी हत्या दूसरे जगह पर करने के बाद शव को लाकर फेंक दिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मृत युवती के स्वजनों ने शव को देखने के लिए नहीं आने से इस बात भी संदेह है कि मामला ऑनर किलिग का भी हो सकता है।

घर छोड़कर फरार हो गए मृतका के स्वजन:

सरेया नरेद्र गांव में नहर के किनारे युवती के शव बरामद होने के दो घंटे के बाद जब मृतक के स्वजन शव लेने के लिए नहीं पहुंचे तो पुलिस मृतक के घर पहुंच गई। लेकिन तब तक मृतका के स्वजन घर छोड़कर फरार हो गए थे। इधर, एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि युवती की हत्या के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। ऑनर किलिग की भी बिदु पर भी जांच चल रही है।

https://gopalganj.org/manjha/13964/