Bihar Local News Provider

गोपालगंज के कुचायकोट गोपालपुर गांव में युवक ने परिवारिक कलह से तंग आकर दी जान

तीन बच्चों के पिता ने की सुसाइड, तीन दिन पूर्व विदेश से आया था घर 

गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना इलाके के बरेई पट्टी गांव में तीन बच्चों के पिता ने सुसाइड कर लिया. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

मृत व्यक्ति के बारे में बताया जाता है कि तीन दिन पूर्व हीं वह विदेश से अपने घर आया हुआ था. जबकि उसके पत्नी और बच्चे अपने मायके में थे. वहीं मृत व्यक्ति बेचू चौहान ने आत्महत्या क्यों की है यह बात अब तक सामने नहीं आई है. पुलिस भी शव बरामद कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. वहीं आत्महत्या मामले को लेकर गोपालपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि आत्महत्या की घटना सही है. युवक ने आत्महत्या क्योंकि है, इसकी जांच की जा रही है. मृतक की पत्नी और बच्चे अपने मायके में थे. मृत व्यक्ति घर पर अकेला ही रह रहा था. जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

वही मीडिया रिपोर्ट यह भी बता रहे हैं कि मृत व्यक्ति ने आत्महत्या घर पर अकेलापन को लेकर की है. वह तीन साल बाद विदेश से घर आया था. पत्नी की अनुपस्थिति और बच्चों के घर पर नहीं रहने के कारण बेचू चौहान ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर लिया.

https://gopalganj.org/manjha/761/