Bihar Local News Provider

गोपालगंज के उचकागांव में पिस्टल व कारतूस के साथ कई आपराधिक मामलों में फरार आरोपित गिरफ्तार

उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड गांव में पुलिस ने छापेमारी कर हत्या, लूट व डकैती सहित कई मामलों में फरार चल रहे एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी के कब्जे से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, चार कारतूस, दो बाइक, एक पिकअप व तीन मोबाइल बरामद किया है।

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हत्या, लूट व डकैती सहित कई मामलों में फरार चल रहे आरोपित वीरेश यादव उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड गांव में अपने घर पर आया था। इस सूचना के बाद उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद व मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुलिस टीम ने जमसड गांव में छापेमारी कर फरार चल रहे आरोपित वीरेश यादव को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित के कब्जे से पुलिस ने एक देसी पिस्टल, चार कारतूस, चोरी की दो बाइक, एक पिकअप व तीन मोबाइल को जब्त कर लिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पर फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी में हत्या, मीरगंज थाना में लूटपाट, फुलवरिया थाना में लूटपाट व आ‌र्म्स एक्ट व उचकागांव थाना क्षेत्र के अमठा गांव में गैंस एजेंसी में लूटपाट सहित आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ करने के बाद पुलिस उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

अपराध के साथ शराब तस्करी के कार्य में भी सक्रिय था बदमाश:

उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड गांव में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार वीरेश यादव आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के साथ ही शराब की तस्करी के कार्य में भी सक्रिय था। उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि उसने शराब की तस्करी के लिए एक पिकअप व कई बाइक भी रखा था। उन्होंने बताया कि यूपी से शराब की खेप लाकर वह उसकी सप्लाई जिले में करता था। पुलिस शराब की तस्करी में उसके अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

https://gopalganj.org/uchkagaon/14967/