Bihar Local News Provider

गोपालगंज के उचकागांव में खाना खाने के विवाद को लेकर शादी में अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली

गोपालगंज जिले में एक शादी समारोह के दौरान हुए विवाद में जमकर गोलीबारी हुई है. घटना जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव की है. शादी समारोह में खाने के विवाद को लेकर हुई गोलीबारी की इस घटना में चार लोगों को गोली लगी जिसमें एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई, वहीं बाकी तीन लोगों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.

घायलो में दो की हालत नाजुक बनी हुई है. घायल युवक रोहित कुमार सिंह ने बताया कि उनके पड़ोस में  एक बारात आई हुई थी जिसमें गांव के ही कुछ लोग सुबह से ही गड़बड़ी करने की ताक में लगे हुए थे. इसी दौरान शादी का कार्यक्रम चल रहा था, वहीं बरातियो को खाना खिलने के दौरान विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी में एक ही परिवार के पिता समेत तीन पुत्रों को गोली लगी.

फायरिंग की इस घटना के बाद आनन-आनन में परिजनों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इस कड़ी में अस्पताल आने के दौरान राजेंद्र सिंह की मौत हो गयी जबकि सभी घायलों को स्थिति नाज़ुक बनी हुई है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज करने के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. इस गोलीकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची है और मामले की छानबीन की जा रही है.

थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने कहा कि आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिजनों से लिखित शिकायत मिलते ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापामारी शुरू कर दी गई है.

https://gopalganj.org/bhorey/14388/


Comments

4 responses to “गोपालगंज के उचकागांव में खाना खाने के विवाद को लेकर शादी में अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली”

  1. […] articleगोपालगंज के उचकागांव में खाना खाने के …Next articleगोपालगंज में बाइक सवार युवक के […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *