Bihar Local News Provider

कुचायकोट- ट्रक-कार की टक्कर में एक की मौत, पत्नी सहित पांच घायल

कुचायकोट थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के समीप सोमवार को एनएच 28 पर एक ट्रक तथा कार के बीच हुई टक्कर में कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा पत्नी सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे की सूचना मिलने घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक तथा घायल सहित एक परिवार के सदस्य हैं। हादसे के बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
बताया जाता है कि शहर के पुरानी चौक निवासी प्रकाश साह की शादी बीते नौ फरवरी को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पड़रौना में हुई थी। ये अपनी पत्नी मधु देवी तथा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपनी ससुराल गए थे। सोमवार को प्रकाश साह उनकी पत्नी तथा परिवार के अन्य सदस्य साथ कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि अभी ये लोग कुचायकोट थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव के समीप पहुंचे ही थे कि एक ट्रक से टकराकर कार पलट गई। इस हादसे में प्रकाश साह की मौके पर ही मौत हो गई तथा उनकी पत्नी मधु देवी, भाई शिवकुमार, भाभी सीता देवी, भतीती अनुष्का कुमारी तथा भतीजा वितन कुमार गंभीर रुप से घायल हो गया। आसपास के ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे घायलों के निकाल कर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे की जानकारी लगते ही पुरानी चौक के निवासियों की सदर अस्पताल में भीड़ उमड़ पड़ी। परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
पल भर में मातम में बदल गई इस परिवार की खुशियां
पुरानी चौक निवासी प्रकाश साह शहर के अंबेडकर चौक पर होटल चलाते थे। इनका होटल भी अच्छा चल रहा था। इसी होटल की आय से इनके घर परिवार का खर्चा चलता था। पुरानी चौक के निवासियों ने बताया कि बीते नौ फरवरी को इनकी शादी पड़रौना निवासी मधु देवी से हुई थी। शादी के बाद प्रकाश साह पहली बार अपनी पत्नी भाई, भाभी, भतीजी तथा भतीजा के साथ ससुराल गए थे। ससुराल जाने के बाद वहां से ये लोग कुशीनगर भी घूमने गए थे। कुशीनगर घूमने के बाद अपनी ससुराल से प्रकाश साह तथा उनके परिवार के सदस्य हंसी खुशी अपने घर लौट रहे थे। अपने घर आने की सूचना इन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को मोबाइल से दी थी। परिजन इनके आने का इंतजार कर रहे थे। तभी उन्हें इस हादसे की खबर मिली। हादसे में प्रकाश साह की मौके पर ही मौत तथा अन्य सदस्यों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिलते ही इस परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।