Bihar Local News Provider

कुचायकोट- ऑर्केस्ट्रा देखने गए क्षात्र की हत्या

घर से आर्केस्ट्रा देखने निकले आठवीं कक्षा के एक छात्र की हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को छात्र का शव गोपालपुर थाना क्षेत्र के सकीरा टोला गांव के समीप अरहर के खेत में बरामद किया। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार गोपालपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव के उदय साह का 15 वर्षीय पुत्र बुलेट साह गांव के ही विद्यालय मे आठवीं मे पढ़ता था। परिवार चलाने के लिए वह पढ़ने के साथ ही ट्रैक्टर भी चलता था। बताया जाता है कि गुरुवार को गांव मे एक बरात आयी थी। परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात्रि बुलेट घर से आर्केस्ट्रा देखने केलिए गांव के स्कूल पर आयी बरात में गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं आया तो बुलेट के पिता ने उसे घर बुलाने के लिए किसी व्यक्ति को भेजा। लेकिन कुछ देर बात आने की बात कहकर वह बरात में ही रुक गया। पूरी रात बुलेट साह घर नहीं लौटा। शुक्रवार की सुबह किसी ने सकीरा टोला गांव के पास अरहर के खेत मे किशोर का शव पड़ा देखा तथा घटना की सूचना उसके परिवार के लोगों व पुलिस को दी। पुलिस ने दावा किया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि बुलेट की हत्या गला दबाकर की गई है। गोपालपुर थानाध्यक्ष अमितेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही पूरे घटना से पर्दा उठ जाएगा।
शव घर पहुंचने पर मची चीख पुकार
गोपालपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी किशोर के हत्या की खबर गांव में आने के बद गांव मे मातम पसर गया। मृतक के परिजनों पर तो मानों वज्रपात ही हो गया। मृत किशोर बुलेट साह के मां के साथ उसके भाई व बहनों का भी रो-रो कर बुरा हाल था। आसपास के लोग परिजनों को समझाने में लगे थे। विशुनपुरा गांव निवासी उदय साह के चार पुत्र व पुत्री में बुलेट साह तीसरे नंबर पर था। ग्रामीणों के अनुसार बुलेट बहुत ही मेहनती, सरल स्वभाव तथा मिलनसार था।


Comments

3 responses to “कुचायकोट- ऑर्केस्ट्रा देखने गए क्षात्र की हत्या”

  1. […] चर्चित छात्र बुलेट हत्याकांड में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. वारदात के बाद जांच के लिए पहुंचे डॉग स्क्वायड को भी सफलता नहीं मिली. गोपालपुर पुलिस ने प्रेम-प्रसंग में बुलेट की हत्या किये जाने की आशंका जतायी है. हालांकि साक्ष्य नहीं मिलने के कारण मामला स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. गोपालपुर थाने के विशुनपुर निवासी मृतक छात्र के पिता उदय सिंह ने बताया कि बुलेट घर से शादी में ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए निकला था. […]

  2. […] थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में किशोर बुलेट साह की हत्या प्रेम प्रसंग …। गोपालपुर थाना पुलिस ने पांच […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *