Bihar Local News Provider

गोपालगंज के कटेया में अश्लील हरकत का विरोध करने पर नशे में धुत युवकों ने काटा बवाल

कटेया थाना क्षेत्र के मचवा गांव में मंगलवार की रात को कथा मटकोर में डांस कर रहीं युवतियों के साथ शराब के नशे में धुत युवक अश्लील हरकत करने लगे। जिसका विरोध करने पर युवक बवाल काटने लगे। उन्होंने मारपीट कर आठ लोगों को घायल कर दिया। इस दौरान छह बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि मचवा गांव निवासी रहमत नट के घर पर मंगलवार की रात कथा मटकोर कार्यक्रम का आयोजन था। कथा मटकोर में कुछ युवतियों डांस कर रही थीं। तभी शराब के नशे में कुछ युवक वहां पहुंचकर युवतियों के साथ अश्ललील हरकत करने लगे। जिसका युवतियों के स्वजनों ने विरोध किया। विरोध करने पर आक्रोशित युवक बवाल काटने लगे। उन्होंने मारपीट करते हुए रहमत नट, अदालत नट, बुचन नट, मंशब नट, जमीर नट, रहमत नट, जावेद नट व अजमुद्दीन नट को घायल कर दिया। इस दौरान घर के बाहर खड़ी की गई छह बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसी बीच शोर मचाने पर ग्रामीणों को आते देख युवक भाग गए। युवकों के भागने के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

अश्लील हरकत कर रहे युवक को पकड़ा, घरवालों ने छुड़ाया:

कटेया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में सोमवार की सुबह घर में अकेली खाना बना रही एक किशोरी के साथ एक युवक ने अश्लील हरकत किया। किशोरी के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक को पकड़ लिया। घटना की जानकारी होने पर किशोरी के माता पिता भी घर आ गए। इसी बीच युवक के घर वाले भी वहां पहुंच गए। उन्होंने किशोरी के माता पिता के साथ मारपीट कर युवक को छुड़ा लिया। इस घटना को लेकर युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी एक 12 वर्षीय किशोरी सोमवार की सुबह घर में खाना बना रही थी। किशोरी के माता-पिता खेत में काम करने गए थे। बताया जाता है कि किशोरी को अकेले देख एक युवक उसके घर में घुस गया तथा किशोरी को पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। किशोरी शोर मचाने लगी। शोर सुनकर मौके पहुंचे लोगों ने युवक को पकड़ लिया। किशोरी के माता पिता भी घर आ गए। इसी बीच युवक को पकड़े जाने की जानकारी मिलने पर उसके माता-पिता भी किशोरी के घर पहुंच गए। उन्होंने किशोरी के माता पिता के साथ मारपीट कर युवक को छुड़ा लिया। इस घटना को लेकर किशोरी के पिता के बयान पर कटेया थाने में उनके ही गांव के निवासी गांधी कुमार सिंह के विरुद्ध पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

https://gopalganj.org/city-news/348/