Bihar Local News Provider

कटेया – अवैध संबंध से तंग साली ने परिवार वालों के साथ मिल जीजा को मार डाला

कटेया थाना क्षेत्र के गुरियाव गांव में एक युवती ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर ससुराल आए अपने जीजा पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद ससुराल वाले युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंच गए।
[the_ad id=”13129″]
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात को लेकर युवक की पत्नी ने अपनी बहन सहित चार लोगों पर अपने पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को फर्द बयान दिया है। वहीं ससुराल वाले घर से बाहर लघु शंका के लिए निकलने पर वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत होने की बात कह रहे हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
[the_ad id=”13129″]
बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के देउरवा गांव निवासी 32 वर्षीय नरसिंह सिंह दुबई में काम करते थे। तीन दिन पूर्व दुबई से दिल्ली आने के बाद युवक सीधे अपनी ससुराल गुरियाव गांव चला गया। इसकी जानकारी होने पर नरसिंह सिंह की पत्नी संगीता देवी ने अपने पति को फोन कर घर आने की बात कही। लेकिन युवक अपनी साली रिकू कुमारी को अपने साथ लेकर पटना घूमने के लिए चला गया। पटना घूमने के बाद रविवार की शाम युवक अपनी ससुराल गुरियाव लौटा। जहां किसी बात को लेकर युवक तथा उसकी साली के बीच विवाद हो गया।
[the_ad id=”13131″]
बताया जाता है कि विवाद होने के बाद अवैध संबंध से तंग आकर साली ने अपने घर वालों के साथ मिलकर अपने जीजा नरसिंह सिंह पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। इस वारदात के बाद ससुराल वाले युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंच गए। सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस वारदात को लेकर युवक की पत्नी संगीता देवी ने अपनी बहन सहित चार लोगों पर अपने पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को फर्द बयान दिया है। वहीं ससुराल वाले घर से बाहर लघु शंका के लिए निकलने पर वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत होने की बात कह रहे हैं।
[the_ad id=”13130″]