Bihar Local News Provider

उचकागांव/ पिपराही पुल पर ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौत

अरना-थावे मुख्य पथ पर उचकगांव थाना क्षेत्र के पिपराही पुल पर बालू लेकर जा रहे एक ट्रक ने एक बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। ग्रामीण मृतक के स्वजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसडीपीओ नरेश कुमार, मीरगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु तथा थानाध्यक्ष किरण शंकर ने ग्रामीणों को समझा कर शांत करा दिया। ग्रामीणों के शांत होने के बाद पुलिस ने बाइक सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।
[the_ad id=”13129″]
बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के झीरवां गांव निवासी स्वर्गीय अजीमुद्दीन अली के पुत्र 35 वर्षीय नसीम अख्तर अरना बाजार में अंडा का व्यवसाय करते थे। शनिवार को नसीम अख्तर अपने पुत्र 13 वर्षीय सोहेल अख्तर के साथ थावे बाजार में सामान खरीदने गए थे। सामान खरीदने के बाद पिता व पुत्र बाइक से अपने घर लौट रहे थे। अभी ये लोग पिपराही पुल पर पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से तेज गति से आ रहे बालू लदे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे नसीम अख्तर तथा इनका पुत्र सोहेल अख्तर सड़क पर गिर गए। बताया जाता है कि बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक पुल के ढाला के कारण पीछे सरकने लगा। इसी दौरान सड़क पर गिरे नसीम अख्तर के ऊपर ट्रक का पहिया चढ़ गया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि इनका पुत्र सोहेल अख्तर बाल-बाल बच गया। सड़क पर गिरने के कारण उसे हल्की चोट आई। इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चालक को पकड़ने का प्रयास किया।
[the_ad id=”13286″]
लेकिन चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। चालक के फरार होने के बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। ग्रामीण मृतक के स्वजन को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसडीपीओ नरेश कुमार, मीरगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु तथा थानाध्यक्ष किरण शंकर ने ग्रामीणों को समझा कर शांत करा दिया। ग्रामीणों के शांत होने के बाद पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रक के पहिया के नीचे दबे बाइक सवार के शव को निकाल कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ट्रक को जब्त कर फरार हो गए चालक की तलाश कर रही है।
[the_ad id=”13287″]
विदेश में कमाए रुपये से शुरू किया था अंडा का व्यवसाय:
थाना क्षेत्र के पिपराही पुल पर ट्रक से कुचलने से झीरवां गांव निवासी 35 वर्षीय नसीम अख्तर की मौत के बाद उनकी पत्नी शमशाद बेगम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। नसीम अख्तर का शादी 14 साल पूर्व थाना क्षेत्र के पाखोपाली गांव निवासी इजरायल मियां की पुत्री शमशाद बेगम के साथ हुई थी। इनके दो पुत्र 13 वर्षीय सोहेल अख्तर तथा शोहेब अख्तर हैं। नसीम अख्तर का शुरुआती जीवन काफी गरीबी में बीता। इन्होंने कुछ वर्षों तक विदेश में रहकर काम किया था। वापस घर लौटने के बाद विदेश में कमाए गए रुपये से ये अरना बाजार में अंडा का व्यवसाय करने लगे। इसी बीच शनिवार को ट्रक की चपेट में आने से नसीम अख्तर की मौत हो गई। अपने पति की मौत होने की जानकारी मिलने पर शमशाद बेगम बेसुध हो गईं। स्वजनों के चित्कार से ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।
[the_ad id=”13285″]