गोपालगंज के उचकागांव मकसूदपुर में बाइक सवार बदमाशों ने उड़ाया आभूषण से भरा थैला

340

उचकागांव थाना क्षेत्र के मकसूदपुर बाजार में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने अपनी आभूषण की दुकान खोल रहे एक स्वर्ण व्यवसायी की बाइक की डिक्की खोल कर उसमें रखा गया आभूषण से भरा थैला उड़ा लिया। थैला में तीन लाख रुपये कीमत के गहना था। इस घटना की जानकारी होते ही दुकान के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। बदमाशों की यह करतूत बगल की दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

थाना क्षेत्र के मनबोध परसौनी गांव निवासी रवि कुमार की मकसूदपुर बाजार में आभूषण की दुकान है। सोमवार की सुबह करीब सवा नौ बजे रवि कुमार बाइक से अपनी दुकान पर पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद ये अपनी बाइक दुकान के बाहर खड़ी कर अपनी दुकान खोलने लगे। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो बदमाश वहां पहुंच गए। दुकानदार कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाश स्वर्ण व्यवसायी की बाइक की डिक्की खोल कर उसमें रखा गया आभूषण से भरा थैला लेकर फरार हो गए। थैला में तीन लाख रुपये कीमत के आभूषण रखा था। बदमाशों की यह करतूत बगल की मिठाई की दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। स्वर्ण व्यवसायी रवि कुमार के आवेदन पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है।

घटना को अंजाम देने से पूर्व बदमाशों ने की थी रेकी:

थाना क्षेत्र के मकसूदपुर बाजार में दुकान के सामने खड़ी की गई स्वर्ण व्यवसायी की बाइक की डिक्की खोल कर आभूषण से भरा थैला लेकर फरार हो गए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम देने के पहले स्वर्ण व्यवसायी की रेकी की थी। सीसी कैमरे के फुटेज में एक बदमाश स्वर्ण व्यवसायी के दुकान पर पहुंचने से पहले बगल की मिठाई की दुकान में बेंच पर बैठकर स्वर्ण व्यवसायी के दुकान पर पहुंचने का इंतजार करता दिख रहा है। मिठाई की दुकान पर बैठने के पहले मकसूदपुर तिराहे पर मंदिर के बगल में एक अन्य दुकान के बाहर लगे सीसी कैमरे के फुटेज में बदमाश चहलकदमी करते नजर आ रहे हैं।

गोपालगंज के उचकागांव में आपसी विवाद में दो पक्ष भिड़े, चाकू से हमले में युवक की मौत