गोपालगंज के उचकागांव में स्कार्पियो व बाइक के बीच टक्कर, युवक की मौत

480

उचकागांव थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के समीप मंगलवार को एक स्कार्पियो ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए जाने के बाद चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखकर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर जाने के दौरान रास्ते में युवक की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के कुकुरभुक्का गांव निवासी शिव शंकर यादव का पुत्र रितेश कुमार एक मोबाइल कंपनी में कार्य करता था। मंगलवार को सुबह वह मीरगंज में किसी कार्य से गया था। मीरगंज से वापस लौटने के क्रम में वृदावन गांव के समीप सामने से आ रही एक स्कार्पियो ने युवक की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर मारने के बाद चालक स्कार्पियो लेकर फरार हो गया। जख्मी हालत में युवक को थावे थाने की पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर पहुंची। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर जाने के दौरान युवक की मौत हो गई। वही घटना की सूचना मिलने के बाद उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद सदर अस्पताल में पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। हादसे के बाद युवक की मौत के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। एक वर्षीय बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

नगर थाना क्षेत्र के कुकुरभुक्का गांव निवासी रितेश कुमार की सड़क हादसे में मौत के बाद जब उसका शव गांव पहुंचा, तो स्वजनों के साथ आसपास के लोगों के आंखों से आंसू छलक गए। लोगों का कहना था कि रितेश कुमार की शादी करीब छह साल पूर्व रूबी देवी के साथ हुई थी। शादी के करीब चार साल बाद रूबी देवी ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी अभी एक साल की हुई थी, कि सड़क हादसे में उसके पिता की मौत के बाद उसके सिर से पिता का साया उठ गया।

फुलवरिया: पिकअप व बाइक की टक्कर में किशोर घायल