गोपालगंज में अपराधियों के निशाने पर CSP सेंटर, पांच घंटे के दौरान लूट की दो वारदातें

469

CSP LOOT: गोपालगंज जिले में महज पांच घंटे के दौरान ही हुई लूट की दो वारदातों ने पुलिसिया चौकसी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही सफलता हाथ लगेगी.

CSP LOOT

गोपालगंज जिले में सीएसपी संचालक अपराधियों के निशाने पर हैं. शुक्रवार को महज पांच घंटे में दो सीएसपी संचालकों से हथियार के बल पर लूट हुई. बदमाशों द्वारा लूटपाट के दौरान दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की गयी. दिनदहाड़े हुई लाखों की लूट से सीएसपी संचालकों में जहां दहशत है, वहीं पुलिस के लिए अपराधियों को पकड़ना चुनौती से कम नहीं है. पहली वारदात थावे थाना क्षेत्र के धोबवलिया बाजार स्थित सीएससी केंद्र पर हुई. यहां बाइक सवार छह अपराधियों ने सीएसपी दुकानदार को गन प्वाइंट पर लेकर 80 हजार रुपये, लैपटॉप और मोबाइल लूट लिए.

वारदात के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये. इस घटना के बाद धोबवलिया बाजार में अफरातफरी मच गयी. पुलिस की जांच में सीएसपी केंद्र पर पाया गया कि सीसीटीवी नहीं लगा है, जिसके कारण अपराधियों की गतिविधियां कैद नहीं हो सकी. थावे थाने के गोनियार गांव निवासी ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक चंदन प्रसाद ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी. इस घटना के चंद घंटे बाद ही दूसरी वारदात फुलवरिया प्रखंड के श्रीपुर ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में हुई. यहां एक बाइक पर सवार दो की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने फायरिंग करते हुए एक सीएसपी संचालक से एक लाख इकसठ हजार रुपए लूट लिया, साथ ही घटना का अंजाम देने के बाद दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग करते हुए लुटेरे फरार हो गए.

लूट का शिकार सीएसपी संचालक सवनही पट्टी गांव के निवासी गंगेश्वर पांडेय का पुत्र दीनबंधु पांडेय हैं, जो फुलवरिया स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपए की निकासी कर वापस अपने गांव लौट रहे थे. इस संबंध में उनके द्वारा थाने में अज्ञात लुटेरों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उनका सीएसपी सवनही पट्टी बाजार मे संचालित है. हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही सफलता हाथ लगेगी.

बैकुंठपुर में CHC संचालक की हत्या और कैश लूटकांड के बाद भड़का लोगों का गुस्सा