Gopalganj Accident: गन्ना लदे दो ट्रैक्टर-ट्राली के बीच हुई जोरदार टक्कर, चीनी मिल जा रहे एक चालक की मौत

332

सिधवलिया थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप रविवार की सुबह एनएच-27 पर गन्ना लदे दो ट्रैक्टर ट्राली के बीच हुई जोरदार टक्कर में एक ट्रैक्टर चालक सह किसान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, पूर्वी चंपारण जिले के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के घोटहा गांव निवासी भदही राम अपने खेत से गन्ना काटने के बाद उसे ट्रैक्टर ट्राली पर लादकर सिधवलिया चीनी मिल आ रहे थे। इसी बीच जैसे ही वह रामपुर गांव के समीप पहुंचे कि सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से उनके ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक सह किसान बदही राम की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलि‍स आरोपी ट्रैक्‍टर चालक की तलाश में जुटी

हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। घटना के बाद पुलिस दूसरे फरार ट्रैक्टर चालक की खोजबीन करने में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार है। पुलिस फरार ट्रैक्टर चालक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं, मृतक किसान सह चालक के स्वजन की तरफ से थाने में अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने स्कूटी सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत