गोपालगंज में कुतिया ने दिया अजीबोगरीब बच्चे को जन्म, देखने को उमड़ा हुजूम; चढ़ाया जा रहा चढ़ावा

236

गोपालगंज जिले का एक गांव चर्चा का विषय बना है। सिधवलिया प्रखंड के काशी टेंगराही पंचायत की वतिया टोला में चर्चा एक कुतिया के बच्चे को लेकर छिड़ी है। उसके आठवें बच्चे पर गांव के लोग चढ़ावा चढ़ाने पहुंच रहे हैं। कुतिया ने बकरी की आकृति के बच्चे को जन्म दिया है। उसे देखने के लिए दूर-दराज से लोग गांव पहुंच रहे हैं। इसकी सूचना वन विभाग की टीम को भी दी गई है।

कुतिया के बच्चे को देखने के लिए हुजूम

मिली जानकारी के अनुसार सिधवलिया प्रखंड के काशी टेंगराही पंचायत के वतिया टोला में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक कुतिया ने आठ बच्चों को जन्म दिया है, जिसमें सात बच्चे की आकृति कुत्ते जैसी है। जबकि एक बकरी के जैसा दिखता है। वह बोलता भी मेमने के जैसा है। ग्रामीणों को जब इस बात का पता चला तो आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे। कुछ ही देर में कुतिया के बच्चे को देखने के लिए हुजूम लग गया।

दरअसल, वृतिया गांव के शंभू दास के घर के पास कुतिया ने आठ बच्चों को जन्म दिया। उसके सातवें बकरी की जैसी आकृति वाले बच्चे को देखने के लिए सीमावर्ती कई गांवों के लोगों की भीड़ जुट रही है। स्थानीय लोग आस्था मानकर उस पर चढ़ावा भी चढ़ा रहे हैं। ग्रामीण तेजेश्वर मिश्रा, पूर्व मुखिया विनय यादव सहित कई लोगों ने बताया कि कुत्ते के बकरी जैसा जन्मा बच्चा मेमना की तरह की बोल रहा है। उसकी आवाज कोतूहल का विषय बनी है। इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गई है।

गोपालगंज के बैकुंठपुर में तीन हाथ-तीन पैर वाले बच्चे का जन्म, नवजात को देख हर कोई हैरान