सिधवलिया के जलालपुर में घर से बुलाकर युवक की हत्या, घरवालों को होली के दिन मिली युवक की लाश

389

गोपालगंज में घर से बुलाकर एक युवक की हत्या कर दी गयी. घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव की है. मृतक जलालपुर गांव निवासी सुनरदेव राय का 35 वर्षीय पुत्र अमरजीत राय बताया गया है. पुलिस ने इस वारदात के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे खाना खाकर अमरजीत अपने घर पर था, तभी गांव का ही एक लड़का घर पर आया और उसे जगाकर अपने साथ ले गया.

काफी देर बाद जब अमरजीत घर नहीं पहुंचा तो परिजनों की बेचैनी बढ़ने लगी. चारों ओर उसकी खोजबीन की गयी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. परिजनों ने जब घर से ले जाने वाले लड़के से पूछताछ की तो उसने घर पर बताने की बात कही और फिर वह घर से फरार हो गया. इसके बाद परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की जा रही थी तभी कुछ लोगों ने ग़ांव से कुछ दूरी पर स्थित एक सड़क किनारे उसका शव देख कर परिजनों को सूचित किया.

मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की. शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. चीख-पुकार से पूरा महौल ग़मगीन हो गया, वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि पहले युवक की पिटाई की गई, उसके बाद हत्या कर शव को फेंक दिया गया. मृतक के शरीर पर कई जगह जख़्मों के निशान पाये गये हैं.

गोपालगंज के सिधवलिया में जलालपुर में घर में घुसकर युवती को चाकू गोदा, मौत