लालू प्रसाद के गृह फुलवरिया में मुखिया पर हमला, शरीर पर चार जगह घोंपा चाकू; स्वजनों को भी नहीं छोड़ा

117

घर के दरवाजे पर बैठे फुलवरिया पंचायत के मुखिया अल्ताफ हुसैन पर माड़ीपुर गांव में एक दर्जन से अधिक की संख्या में आए हमलावरों ने शनिवार को चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान मुखिया के शरीर में चार जगह बदमाशों ने चाकू घोंप दिया। उन्हें बचाने आए घर के सदस्य व चालक सहित अन्य सात लोगों पर भी चाकू व लाठी-डंडे से हमला हमला किया गया। घटना के बाद जख्मी मुखिया सहित सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने मुखिया की हालत गंभीर देख उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया है। बता दें कि फुलवरिया राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का गांव है।

IPLT20 RECORDS: CRICKET RECORDS KA ADDA – क्रिकेट रेकॉर्ड्स का अड्डा 

चाकू व लाठी-डंडे से हमला

बताया जाता है कि फुलवरिया पंचायत के मुखिया अल्ताफ हुसैन माड़ीपुर स्थित अपने घर के बाहर बैठक कर लोगों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच एक दर्जन की संख्या में हमलावर मौके पर पहुंच गए तथा चाकू व लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने मुखिया के शरीर में चार जगहों पर चाकू घोंप दिया।

हालत गंभीर देख सदर अस्पताल रेफर

बचाने आए मुखिया के वाहन चालक राज कुमार मांझी, पुत्र अदनान, पिता हनीफ मियां, मुस्तकीम मियां, शेर मोहम्मद, खुर्शीद मियां सहित सात लोग जख्मी हो गए। मारपीट की घटना के बाद सभी घायलों को फुलवरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायलों की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया।

मुखिया का गोरखपुर में चल रहा इलाज

सदर अस्पताल लाए जाने के बाद मुखिया की कमर, पीठ व सिर में चाकू के जख्म देखकर उन्हें बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। सूचना पर माड़ीपुर गांव पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपितों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है।

हमलावरों की गिरफ्तारी को चल रही छापेमारी

सदर एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि मुखिया पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है। मुखिया के स्वजन द्वारा लिखित शिकायत पुलिस को अभी नहीं प्राप्त हुई है। प्राप्त होते ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस आरोपितों को चिह्नित करने में जुटी हुई है।

पंचायत चुनाव: फुलवरिया में पसंदीदा चुनाव चिह्न पाने को नामांकन करने के लिए आपस में भिड़े